Tuesday, June 15, 2021
Home खेल virat kohli anushka sharma donated 2 crore for covid 19 relief fund...

virat kohli anushka sharma donated 2 crore for covid 19 relief fund social media reacts

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कोविड-19 के खिलाफ जंग में आगे आए हैं और धनराशि जुटा रहे हैं. (Twitter)

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कोविड-19 के खिलाफ जंग में आगे आए हैं और धनराशि जुटा रहे हैं. (Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का देश में कोविड-19 राहत कोष के लिए सात करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य है. दोनों ने मिलकर क्राउड फंडिंग प्लेटफॉर्म केटो के जरिये एक अभियान शुरू किया है और अपनी तरफ से दो करोड़ रुपये दान भी किए हैं.

नई दिल्ली. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) देश में घातक कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में आगे आए हैं. दोनों ने मिलकर 2 करोड़ रुपये दान भी किए हैं. उन्होंने साथ ही अन्य लोगों से भी इस अभियान में आगे आने को कहा है और दान देने की अपील की है. आईपीएल टीम आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अनुष्का के साथ नजर आ रहे हैं. विराट ने बताया कि उन्होंने और अनुष्का ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद करने की कोशिश की है. सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का के इस नेक काम की काफी तारीफ हो रही है.

विराट और अनुष्का के इस अभियान का लक्ष्य सात करोड़ रुपये जुटाने का है. दोनों आम जनता से धन जुटाने वाली संस्था केटो के जरिये पैसा इकट्ठा कर रहे हैं. यह अभियान सात दिन तक चलाया जाएगा और जुटाई जाने वाली धनराशि एसीटी ग्रांट्स नाम की संस्था को दी जाएगी जो कि ऑक्सीजन और चिकित्सा से जुड़ी अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के क्षेत्र में काम करती है.इसे भी पढ़ें, विराट और अनुष्का कोविड-19 के खिलाफ जंग में आगे आए, शुरू किया ये अभियान

सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का के फैंस इस काम की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘सुरक्षित रहिए किंग, आप सर्वश्रेष्ठ हो.’ वहीं, कई लोगों ने भारतीय कप्तान को धन्यवाद कहा. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप खेल में ही नहीं, बल्कि दिल से भी किंग हो.’ नितिन नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘आपका फैन होने पर गर्व है.’

कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद आईपीएल का 14वां सीजन 29 मैचों के बाद अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. इसी के चलते लीग में शामिल हुए खिलाड़ी भी अपने-अपने घर लौट रहे हैं. ज्यादातर भारतीय खिलाड़ी तो अपने-अपने घर पहुंच भी गए हैं. विराट भी मुंबई लौट आए हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

अपनी स्थानीय खबर प्रस्तुत करें

Most Popular

Recent Comments

Need Help? Chat with us