Tuesday, June 15, 2021
Home खेल Goa gets host to ISL 2020-21 season | गोवा को मिली आईएसएल...

Goa gets host to ISL 2020-21 season | गोवा को मिली आईएसएल 2020-21 सीजन की मेजबानी

मुंबई, 16 अगस्त (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2020-21 सीजन की मेजबानी गोवा को दी गई है। आईएसएल के सातवें सीजन की शुरूआत नवंबर से होगी।

गोवा के तीन स्टेडियमों-मडगांव के फातोर्दा में जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, वास्को डि गामा में तिलक नगर स्टेडियम और बैम्बोलम में जीएमसी एथलेटिक स्टेडियम आईएसएल के सातवें सीजन के सभी मैचों की मेजबानी करेंगे।

आईएसएल के आयोजक फुटबाल स्पोटर्स डेवलपमेंट लिमिटेड (एफएसडीएल) की संस्थापक और चेयरपर्सन नीता अंबानी ने कहा, मुझे आईएसएल सीजन सात को गोवा में लाने पर खुशी हो रही है, जहां से हमने पिछले सीजन में लीग को छोड़ दी थी। खूबसूरत राज्य गोवा और फुटबॉल के उनके भावुक प्रशंसकों के लिए बधाई, क्योंकि वे एक बार फिर भारत में सुंदर खेल के केंद्र बन गए हैं।

कोविड-19 महामारी के दौरान खिलाड़ियों और अधिकारियों की यात्रा को कम करने के चलते आईएसएल आयोजक इस बार लीग को एक ही राज्य में आयोजित करना चाहते थे। केरल भी इसकी मेजबानी की दौड़ में शामिल था, लेकिन अंत में गोवा को ही इसकी मेजबानी सौंपी गई।

एफएसडीएल अब सुरक्षित सीजन सुनिश्चित करने के लिए भारतीय खेल प्राधिकरण, गोवा फुटबॉल एसोसिएशन और राज्य प्रशासन के साथ मिलकर काम करेगा।

कोविड-19 महामारी के कारण आईएसएल का सातवें सीजन में सभी 10 टीमें बायो सिक्योर में खेलेंगी। इस दौरान सभी क्लबों को स्वास्थ्य और सुरक्षा से संबंधित नियमों का पालन करना होगा।

ईजेडए/आरएचए

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

अपनी स्थानीय खबर प्रस्तुत करें

Most Popular

Seed Corporation will grow seeds in the ravines of Chambal, Morena, the director of Central Seeds Corporation, will grow oilseed seeds in Chambal if...

Hindi NewsLocalMpGwaliorMorenaSeed Corporation Will Grow Seeds In The Ravines Of Chambal, Morena, The Director Of Central Seeds Corporation, Will Grow Oilseed Seeds In Chambal...

Restaurents And Malls Will Be Open From 21 June In Uttar Pradesh. – यूपी: 21 जून से रात नौ बजे से सुबह सात बजे...

सार यूपी में 21 जून से कोरोना कर्फ्यू में छूट दी गई है। वहीं, रेस्टोरेंट व मॉल को 50 फीसदी क्षमता के साथ खोलने...

पति करण मेहरा से दूरीयों के बीच निशा रावल ने सेलिब्रेट किया बेटे कविश का बर्थडे

निशा रावल ने अपने बेटे कविश के बर्थडे को सेलिब्रेट किया है। सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो को अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। Source...

Recent Comments

Need Help? Chat with us